इसे कहते हैं धुरंधर प्लान! Airtel के इन रिचार्ज में मिल रहा 84 दिनों की वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग -SMS के सबकुछ Free

Airtel Best Prepaid Plan: अगर हम प्रीपेड प्लान की बात करें तो यूजर्स के पास ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं। बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो (Reliance Jio) एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन – आईडिया ( Vodafone – Idea) ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ज्यादा बेनिफिट्स वाले कई नए प्लान लगातार लेकर आ रही है। कोरोना महामारी की वजह से इस समय ज्यादातर लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। घर से काम करने के दौरान लोगों को फ्री कॉलिंग के साथ ही अधिक डेटा की जरुरत पड़ रही है। ऐसे में आज हम अपने एयरटेल यूजर्स के लिए कुछ शानदार प्लान्स लेकर आये हैं, जिनमें फ्री कॉलिंग -SMS के साथ ही ढेरों सुविधाएं ऑफर की जा रही हैं। तो आईये आपको बताते हैं कि इन प्लान्स में क्या कुछ बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

 

एयरटेल का 719 रुपये वाला प्लान 

 

एयरटेल कंपनी का यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को हर दिन  1.5 GB डेटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में प्रतिदिन 100 SMS भी प्रदान किए जा रहे हैं। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को Wynk Music Free ,Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इतना ही नहीं  प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल,  1 साल के फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक उपलब्ध करवाया जा रहा है।

 

एयरटेल का 699 रुपये वाला प्लान 

एयरटेल के 699 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 56 दिन की वैलिडिटी के साथ ही रोजाना 3GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। प्लान में यूजर्स को Wynk Music Free ,Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि इस प्लान में 56 दिनों के लिए प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। यानी आप मुफ्त में वेब सीरीज और अपनी पसंदीदा फिल्में देख सकेंगे। इसके अलावा प्लान में फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

Leave a Comment