ન્યૂઝ Trending

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी, अहमदाबाद अस्पताल में भर्ती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। इसके बाद उन्हें मंगलवार देर रात अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल के डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। अस्पताल ने बुधवार दोपहर को हेल्थ बुलेटिन जारी कर बताया कि हीराबा की तबीयत अब स्थिर है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मां को देखने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी साढ़े तीन बजे अहमदाबाद पहुंचेगे। इसके बाद वे सीधे यहां से अस्पताल जाएंगे। इधर, हीराबा को देखने के लिए गुजरात के CM भूपेंद्र पटेल भी अस्पताल पहुंच गए हैं। उनके साथ कैबिनेट के कई मंत्री भी हैं। बता दें कि हीराबा ने जून में ही अपना 100वां जन्मदिन मनाया है। प्रधानमंत्री मोदी भी उस समय उनसे मिलने आए थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को इलाज के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, माता हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर तक अहमदाबाद पहुंच सकते हैं।

पीएम मोदी की मां की तबीयत को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

हाल में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले भी पीएम मोदी हीराबेन से मिले थे। वे अहमदाबाद एयरपोर्ट से उतरने के बाद  सीधा गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे और चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया था। मोदी ने अपनी मां के यहां करीब 45 मिनट बिताया था।

बता दें कि हीराबेन ने इसी साल 18 जून को 100 साल की उम्र पूरी की है। इस दौरान पीएम मोदी गुजरात के दौरे पर थे और उन्होंने हीराबेन से मुलाकात की थी। इस अवसर पर वडनगर के हाटकेश्नवर मंदिर में पूजा का आयोजन किया गया जिसमें सुंदर कांड के पाठ से लेकर शिव अराधना तक की गई। इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के पावागढ़ में महाकाली मंदिर का जीर्णोद्धार और ध्वजारोहण भी किया था। उन्होंने वडोदरा में एक सभा को भी संबोधित किया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 

हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वहीं, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे हैं। साथ ही असरवा और दरियापुर के विधायक भी अस्पताल पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *